0 0
Read Time:2 Minute, 33 Second

पॉपुलर फ्रंट बारां जिलाध्यक्ष एवं थाना अधिकारी ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना की श्योपुर के बाढ़ पीड़ितो को राहत सामग्री।

बारां ।  मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में पिछ्ले दिनों आई भयंकर बाढ़ से पीड़ित लोगों को राहत सामग्री का ट्रक पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया बारां के जिलाध्यक्ष मोहम्मद मुशफिक एवं थाना अधिकारी मांगीलाल यादव ने हरी झंडी दिखाकर श्योपुर रवाना किया।

संगठन के जिला सचिव मोहम्मद असलम ने प्रेस बयान जारी कर बताया की मध्यप्रदेश के श्योपुर शहर में पिछले दिनों आई भीषण बाढ़ से पीड़ित लोगों को मोके पर राहत सामग्री से भरा ट्रक पहुंचाया। जिला अध्यक्ष मोहम्मद आलम ने बताया कि संघठन का एक जांच दल पिछले दिनों श्योपुर गया था जिसने वहां के पीड़ित लोगों से मिलकर पाया कि लोगो का सब कुछ खत्म हो गया फिर से जीवन को पटरी पर लाने की जरूरत है। इसी जांच दल की रिपोर्ट पर यह राहत सामग्री जमा की गई अतः 250 परिवार के लिए एक विशेष किट तैयार किया जिस में प्रत्येक परिवार के लिए 2 गद्दे, दो कम्बल एक फर्श, और स्टील के 11 बर्तन जिसमें कटरी, भगोना चम्मच, परात, साथ ही आटा, चावल,दाल, तेल, कपड़े, आदि सामग्री पहूंचायी गई। संघठन के जिलाध्यक्ष ने बताया की पॉपुलर फ्रंट एक सामाजिक संगठन है जो हमेशा समाज के हर वर्ग के लिए कार्य करता रहा है। संगठन के केडर हर वक्त किसी भी विषम परिस्थितियों में अनुशासन के साथ देश के हित के लिए खड़े हैं। ओर अपना योगदान देने के लिए हमेशा तैयार हैं।
इस मोके पर उपस्थित इफ्तिखार अहमद,अख्तर हुसैन, अब्दुल अजीज, जावेद खान,अशरफ मंसूरी, मौलाना सलमान,मौलाना अख्तर नदवी,रियाज, अब्दुल मतीन, आदि

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed