0 0
Read Time:2 Minute, 50 Second

राजस्थान मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी सामान्य चिकित्सालय सवाई माधोपुर की बैठक जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई।
बैठक में जिला कलेक्टर ओला ने पीएमओ डॉ. बीएल मीना को आपसी समन्वय के साथ प्लानिंग कर सामान्य चिकित्सालय की सुविधाएं बेहतर बनाने की बात कहीं। उन्होंने चिकित्सालय की रंगाई-पुताई व मरम्मत कार्य को गुणवत्ता पूर्ण करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने पीएमओ से कहा कि अपने डॉक्टर्स व स्टाफ से बात कर चिकित्सालय की कमियां दूर करें तथा राजकीय चिकित्सालय को एक बेहतर सुविधा जनक चिकित्सालय बनाए। उन्होंने चिकित्सालय में आने वाले राजकीय कर्मचारियों को दी जाने वाली आरजीएचएस की सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए नवीन काउन्टर का संचालन करवाने के निर्देश प्रदान किए। इसके साथ ही चिकित्सालय में निर्मित गार्डन की तार फैंसिंग की रिपेयरिंग करवाने के निर्देश दिए।
बैठक में पीएमओ डॉ. बीएल मीना ने कहा कि चिकित्सालय के वार्ड के लिए लगभग एक हजार बेडशीट की आवश्यकता हैं इस पर जिला कलेक्टर ने नियमानुसार बेडशीट क्रय करने की बात कही। वहीं चिकित्सालय में आने वाले मरीजों और उनके परिजनों के बैठने के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करवाने के निर्देश भी कलेक्टर ने पीएमओ को दिए।
कलेक्टर ने राजकीय चिकित्सालय की नियमित साफ-सफाई करवाने, चिकित्सालय के लिए आवश्यक उपकरण खरीदने, चिकित्सालय परिसर को सुन्दर वे बेहतर बनाने, चिकित्सालय की सुविधाएं बेहतर करने के निर्देश उपस्थित सभी चिकित्सकों को दिए।
बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. धर्मसिंह मीना, डॉ. मौहम्मद अकरम खान, डॉ. सुनील शर्मा, डॉ. जितेश जैन, डॉ. विनय अग्रवाल, राधेश्याम मीना, नरेन्द्र गौतम  सहित अन्य उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.