पंजाब न्यूज़ : Study Visa पर Canada गई युवती की मौत

punjab news

पंजाब न्यूज़ : Study Visa पर कनाडाा गई बलबीर बस्ती की सुवती की मौत का मामला सामने आया है, मिली जानकारी के मुतविक लड़की अपने कमरे में मृत मिली है। तभी तक मौत की वजह का कोई पता नहीं चल पाया है। तो वही मृतक लड़की के ऑटो ड्राइवर पिता ने सरकार तथा समाजसेवी संस्थाओं से उसकी बेटी की मौत की जांच करवाने तथा उसका शव कनाडा से लाने की गुहार लगाई है। मृतक लड़की के परिवारजन बहुत ज़्यादा परेशान है।

जानकारी के अनुसार, ऑटो ड्राइवर गुरप्रताप सिंह की 2 बेटियां हैं। जिनमें बड़ी बेटी नवनीत कौर की 1 अक्तूबर 2023 को शादी हुई थी, जिसके डेढ़ महीने बाद वह स्टडी वीजा पर 12 दिसंबर को कनाडा चली गई और परिवार उसके पति के वहां जाने की तैयारियों में लगा हुआ था। लेकिन अब बेटी की मौत की खबर उनके सामने आ गई, जिसने उनके परिवार को हिला कर रख दिया है।

गुरप्रताप सिंह ने बताया कि नवनीत रोज़ाना परिवार से बात-चीत करती थी, लेकिन पिछले 2 दिन से फोन पर बात नहीं हो पा रही थी। जिसके चलते उन्होंने एक जान-पहचान वाली लड़की को फोन कर नवनीत का हाल जानने को कहा और वहां पहुंच कर जब नवनीत ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने गेट खोला तो नवनीत कौर अपने कमरे में मृत पाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *