FEATURED NEWS

शेयर मार्केट

  • Flipkart के इस ऑफर पर नहीं होगा यकीन! 199 रुपये में खरीदें Redmi का जबरदस्त Smartphone
    Flipkart के इस ऑफर पर नहीं होगा यकीन! 199 रुपये में खरीदें Redmi का जबरदस्त Smartphone

    Read Time:2 Minute, 43 Second

    Flipkart Best Deal Redmi 10 in Rs 199: नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं लेकिन ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आपके पास मौका है, रेडमी (Redmi) के शानदार 4G स्मार्टफोन को सिर्फ 199 रुपये में घर लेकर जाने का. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर जो स्मार्टफोन 14,999 रुपये में लिस्टेड है, उसे आप किस तरह सिर्फ 199 रुपये में खरीद सकते हैं, आइए डिटेल में जानते हैं..

    Flipkart Best Deal Redmi 10 in Rs 199: नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं लेकिन ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आपके पास मौका है, रेडमी (Redmi) के शानदार 4G स्मार्टफोन को सिर्फ 199 रुपये में घर लेकर जाने का. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर जो स्मार्टफोन 14,999 रुपये में लिस्टेड है, उसे आप किस तरह सिर्फ 199 रुपये में खरीद सकते हैं, आइए डिटेल में जानते हैं..

    Flipkart का यह ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा!

    Redmi 10 को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 14,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है. इस स्मार्टफोन को 26% के डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में बेचा जा रहा है. अगर इस स्मार्टफोन को खरीदते समय आप इसका पेमेंट फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 550 रुपये की छूट मिल जाएगी और आपके लिए इसकी कीमत 10,449 रुपये हो जाएगी.

    199 रुपये में खरीदें Redmi का स्मार्टफोन 

    अगर आप इस स्मार्टफोन को केवल 199 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन बेचना होगा. दरअसल फ्लिपकार्ट इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है जिसमें आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 11,250 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है, तो आपके लिए इस फोन की कीमत 10,449 रुपये से कम होकर केवल 199 रुपये हो जाएगी.

    Redmi 10 के फीचर्स 

    रेडमी का यह 4G स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें आपको 4GB RAM के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. 6.7-इंच के एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें आपको 50MP का प्राइमेरी सेन्सर और 2MP का दूसरा सेन्सर मिलेगा. इसमें आपको 5MP का एक फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा. यह स्मार्टफोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आता है.

    Happy
    Happy
    0 %
    Sad
    Sad
    0 %
    Excited
    Excited
    0 %
    Sleepy
    Sleepy
    0 %
    Angry
    Angry
    0 %
    Surprise
    Surprise
    0 %

रोजगार

  • राजस्थान : चारों तरफ से ‘सील’ हुआ रणथभौर, एंट्री बैन- पुलिस तैनात! जानें क्या है वजह?
    राजस्थान : चारों तरफ से ‘सील’ हुआ रणथभौर, एंट्री बैन- पुलिस तैनात! जानें क्या है वजह?

    Read Time:2 Minute, 24 Second

    सवाई माधोपुर स्थित रणथम्भौर में त्रिनेत्र गणेश मंदिर 7 सितम्बर से 12 सितम्बर तक बंद रहेगा। इस बार मेला भी नहीं भरेगा। सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर ने टोंक, दौसा, करौली, जयपुर, बून्दी और मध्यप्रदेश के श्योपुर कलेक्टर को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि यात्री त्रिनेत्र गणेश मंदिर के लिए घर से रवाना ही न हों। फिर भी यदि कोई यात्री, पदयात्री या जत्थे घरों से रवाना हो चुके हैं तो सम्बंधित जिलों में ही रोक कर उन्हें उनकों घरों के लिए लौटाने की कार्रवाई की जाए।

    दरअसल, सवाईमाधोपुर एसडीएम ने मंदिर ट्रस्ट के अनुरोध और कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए यह निर्णय लिया है।

    एन्ट्री पॉइंट्स पर सख्ती के निर्देश

    जिला कलेक्टर ने सवाईमाधोपुर जिले के सभी उपखंड अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि ऐसे पद यात्रियों या वाहन से यात्रा कर रहे श्रृद्धालु जो गणेश मंदिर आ रहे हैं, उनके उपखंड या थाना क्षेत्र के एंट्री प्वाइंट पर ही रोक कर उनके घरों के लिए रवाना कर दिया जाए। इस सम्बंध में रोडवेज अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं कि बस स्टैंडों पर यह सूचना प्रसारित करवाई जाए।

    ज़िले में धारा

    जिले में कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए धारा 144 लगी हुई है। किसी भी प्रकार के धार्मिक, सामाजिक, सांस्कृतिक, राजनीतिक आयोजन और जुलूस पर रोक है। इसके साथ ही गत 10 जुलाई और 16 जुलाई को गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार किसी भी प्रकार के धार्मिक समारोह, आयोजन पर रोक है।

    Happy
    Happy
    100 %
    Sad
    Sad
    0 %
    Excited
    Excited
    0 %
    Sleepy
    Sleepy
    0 %
    Angry
    Angry
    0 %
    Surprise
    Surprise
    0 %

Latest News

मणिपुर: पर्वतीय क्षेत्रों की स्वायत्तता के लिए प्रदर्शन के दौरान झड़प, इंटरनेट पांच दिन बंद

इंफाल: मणिपुर की राजधानी इंफाल में शनिवार को प्रदर्शनकारी छात्रों और पुलिस के बीच झड़प में करीब 30 छात्र और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. इसके...

बिना नोटिस दिए बुलडोज़र के सहारे लोगों को उनके घर से बेदख़ल नहीं कर सकते: दिल्ली हाईकोर्ट

दिल्ली हाईकोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि बिना कोई नोटिस दिए किसी व्यक्ति को, सुबह-सुबह या देर शाम उनके दरवाजे पर बुलडोजर खड़ा...

Flipkart के इस ऑफर पर नहीं होगा यकीन! 199 रुपये में खरीदें Redmi का जबरदस्त Smartphone

Flipkart Best Deal Redmi 10 in Rs 199: नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं लेकिन ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो हम आपको बता...

भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति अबुल कलाम की याद में प्रश्नोत्तरी एवं निबंध प्रतियोगिता संम्पन्न। सर्व धर्म समभाव के प्रतीक ऊधमसिंह के बलिदान दिवस पर दी श्रद्धान्जली।

वतन फाउंडेशन "हमारा पैगाम भाईचारे के नाम" की ओर से भारत रत्न एपीजे अबुल कलाम आजाद की याद में रविवार को प्रश्नोत्तरी एवं निबंध प्रतियोगिता...

राब्तां द पोएट्री प्लेटफार्म ने आयोजित किया ओपन माइक कॉम्पिटिशन

राब्तां द पोइट्री प्लेटफार्म के तत्वाधान में होटल निब्स कैफ़े, मालवीय नगर, जयपुर में ओपन माइक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया।कार्यक्रम के मुख्यअतिथि लेखक अलख...