Salaar Box Office Collection : ‘सालार’ ने की धमाकेदार कमाई

saala

Salaar Box Office Collection : साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक कलाकार प्रभास का नाम भी आता है। प्रभास के फैंस लंबे समय से फिल्म ‘सालार’ की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। वही प्रभास के फैंस का इंतज़ार ख़त्म हो गया है। सिनेमाघरों में ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’  रिलीज हो गई है।

पहले दिन ‘सालार’ ने की कमाई

Salaar फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफ़ी क्रेज़ देखने को मिल रहा है। इस मूवी ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की ये कमाई सभी भाषाओं में है।

डे ‘सालार’ की कमाई
पहला दिन 95 करोड़

 

सालार की स्टोरी

सालार की कहानी में दो दोस्तों प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की है। प्रभास पृथ्वीराज के लिए कुछ ऐसा करते हैं, कि पृथ्वीराज प्रभास का एहसान मानते हैं। फिर कहानी में कुछ ऐसा मोड़ आता है कि अब पृथ्वीराज के एहसान तले प्रभास दब जाते हैं। इसी बीच फिल्म में श्रुति हासन की एंट्री भी होती है। उसके बाद कहानी पहुँचती है अपराधियों के बीच खानसार में। खानसार में अपने कुछ रूल और जिसकी अपनी ही दुनिया है। यहां जिंदा रहने के लिए दूसरे की बलि चढ़ानी पड़ती है. इस तरह फिल्म की कहानी जहां उग्रम से शुरू होती है और केजीएफ का फील देते हुए इंटरवल के बाद एकदम से सालार में तब्दील हो जाती है और प्रशांत नील एक अलग ही दुनिया में ले जाते हैं. कुछ ऐसी दुनिया जिसे अभी तक सिर्फ बाहुबली के डायरेक्टरप राजामौली ही गढ़ने में कामयाब रहे हैं. पहला हाफ हालांकि सुस्त लग सकता है, लेकिन दूसरा सारी भरपाई कर देता है.

सालार का डायरेक्शन

सालार का डायरेक्शन प्रशांत नील लाजवाब है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *