0 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

सवाई माधोपुर, 16 सितम्बर। जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक तथा जिला स्तरीय जनसुनवाई जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र में आयोजित हुई।
जिला कलेक्टर ने आमजन की सुनवाई करते हुए कहा कि आमजन के परिवादों को उनके घर के नजदीक ही पूर्ण संवेदनशीलता से सुनवाई करते हुए अधिकारियों द्वारा उन्हें शीघ्र राहत प्रदान की जाए ताकि आमजन को अपने प्रकरणों एवं परिवादों के संबंध में इधर उधर अधिकारियों के चक्कर नहीं काटने पड़े।
जनसुनवाई में नगर परिषद्, चिकित्सा, शिक्षा, राजस्व, श्रम विभाग, सहकारिता, पंचायतीराज, ग्रामीण विकास, समाज कल्याण, सार्वजनिक निर्माण विभाग, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, नरेगा, पुलिस, सूचना प्रौद्योगिकी और संचार विभाग, रसद, सहायता अनुभाग एवं सतर्कता के प्रकरणों को जिला कलेक्टर ने पूर्ण संवेदनशीलता से सुना और संबंधित अधिकारियों को परिवादियों को राहत पहुंचाने के निर्देश प्रदान किए।
बैठक में सतर्कता के 18 प्रकरणों पर विचार-विमर्श हुआ। इनमें से 3 प्रकरणों पर रिपोर्ट प्राप्त नहीं होने पर संबंधित अधिकारियों को शीघ्र प्रकरणों संबंधित रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश प्रदान किए गए। तीन प्रकरण ड्रॉप किए गए। शेष प्रकरणों में परिवादी अनुपस्थित रहने पर लम्बित रखा गया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.