Haryana News : मुफ्त बिजली, सेहत और शिक्षा चाहिए तो ‘AAP’ को दें Vote

Bhagwant Mann

Haryana News : अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने हरियाणा के जींद में चुनावी रैली की। आम आदमी पार्टी हरियाणा के सभी नेता और करीब 1 लाख से ज्यादा लोग मौजूद थे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को ‘हरियाणा का बेटा’ बताया और कहा कि केजरीवाल राजनीति में भ्रष्टाचार खत्म करने आए हैं। दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म किया इसलिए दिल्ली के लोगों ने 2 बार भारी बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई। पंजाब के लोगों ने भी 117 में से 92 सीटें जिताकर राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई। अब बारी हरियाणा की है।

बिजली बिल दिखाते हुए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के समय हम गारंटी देते थे कि हमें एक बार मौका दें। सरकार बनने पर हम सभी लोगों के 300 यूनिट प्रति माह बिजली बिल मुफ्त करेंगे और सरकार बनने के मात्र 3 महीने के भीतर ही जुलाई 2022 से पंजाब के लोगों के जीरो बिजली बिल आने शुरू हो गए। साथ ही और भी बहुत उपलब्धियां गिनाई और कहा कि मुफ्त बिजली के अलावा हमने स्वास्थ्य क्षेत्र में भी पंजाब में कई काम किए हैं।

  • पंजाब में करीब 700 मोहल्ला क्लीनिक खोले। करीब 90 लाख लोगों के इलाज हो चुके हैं।
  • 18 महीने में हमने करीब 40,000 नौजवानों को सरकारी नौकरियां दी हैं।
  • प्राइवेट सैक्टर में भी लाखों नौकरियां सृजित हुई हैं।
  • हजारों की संख्या में हमने कच्चे कर्मचारियों की नौकरी पक्की की।

आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर लड़ेगी। हरियाणा के लोगों से प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की अपील की और कहा कि हरियाणा के एक तरफ दिल्ली है और दूसरी तरफ पंजाब। दोनों राज्यों में आम आदमी पार्टी की सरकार है। इसलिए इस बार यहां भी आम आदमी पार्टी की सरकार बननी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *